-->

MIUI 9 Global ROM will come to India on November 2: Features and eligible Xiaomi devices

Mi उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी, 2 नवम्बर से इस स्मार्टफोन को मिलेगा अपडेट

Image: Google


यदि आप Mi का स्मार्टफोन उपयोग करते हैं तो यह खबर आपको खुश कर सकती है. हम सभी जानते हैं की भारत में शाओमी ने जो मुकाम हासिल किया है ऐसा अभी किसी और चीनी कंपनी को नहीं मिला है. इसके पीछे कंपनी द्वारा बहुत ही कम कीमत में अच्छे से अच्छा स्मार्टफोन उपलब्ध करना है. इसके साथ ही कंपनी ने अपनी विश्वसनीयता को भी बना कर रखा है.

Mi के स्मार्टफोन उसके खुद के इंटरफ़ेस MIUI पर काम करते हैं. अभी Mi के सभी स्मार्टफोन MIUI8 पर काम कर रहे हैं परन्तु अब कंपनी बहुत ही जल्दी MIUI9 को अपने स्मार्टफोन को उपलब्ध कराने जा रही है. अभी तक मिल रही जानकारियों के आधार पर MIUI9 को 2 नवम्बरे से उपभोक्ताओं को उपलब्ध करा दिया जाएगा. माना जा रहा है की MIUI9 में और अच्छे सिक्यूरिटी फीचर के साथ साथ स्प्लिट स्क्रीन फीचर, एप्लीकेशन को जल्दी लोड करने की एबिलिटी आदि फीचर शामिल होंगे.

इस स्मार्टफोन को मिलेगा यह अपडेट:- यह अपडेट रेडमी नोट 4, Mi Mix 2, रेडमी 4, Mi 5, Mi 4, Mi मैक्स 2, रेडमी 4A, रेडमी नोट 3, रेडमी 3S, 3S प्राइम को शुरूआती स्टेज में ही उपलब्ध करा दिया जाएगा इसके बाद कुछ अन्य फोन को भी इस नए अपडेट के लिए लिस्ट किया जाएगा.

Related Posts

Subscribe Our Newsletter